पटियाला: पटियाला से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शिव सेना की तरफ से आज खालिस्तानी विरोधी मार्च निकालने का ऐलान किया हुआ है जिसका सिख संगठनों की तरफ से विरोध किया गया।

जानकारी के अनुसार यहां शिव सेना के नेताओं का विरोध करने पहुंचे निहंग सिखों ने एक थाने के एसएचओ का हाथ काट डाला। जख्मी हालत में एसएचओ को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है। इसके बाद शहर में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। एस.पी. सिटी हरपाल सिंह, डी. एस.पी. सिटी-1अशोक कुमार और सिटी -2 मोहित अग्रवाल और डी.एस.पी नाभा राजेश छिब्बर के नेतृत्व में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

बता दें कि शिव सेना नेता आज पटियाला में खालिस्तानी विरोधी रोष मार्च निकाला जाना था। इस दौरान वहां निहंग सिख आ गए। पुलिस ने माहौल शांत करने के लिए दोनों तरफ के लोगों को शांत किया जा रहा था। तभी वहां माहौल तनावपूर्ण हो गया, जिसके बाद एक सिख ने एसएचओ का हाथ काट डाला। फ़िलहाल स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।