हिमाचल : हिमाचल प्रदेश में ज्यादातर लोग नौकरी पेशा ही रहते हैं जो कि अपनी रोजी रोटी के लिए भारतीय राज्यों में काम कीजिए जाते हैं कोरोना की वजह से हिमाचल सरकार ने जो पहुंचे बनाई है कि बाहर से आने वाले बंदे उसे बहुत ही परेशानी समझ रहे हैं आदमी को छुट्टी एक हफ्ते की मिलती है मगर उसे लंबे समय तक परेशानी का सामना करना पड़ता है व्हाट दो-दो तीन-तीन चार-चार घंटे बाद रुका जाता है हिमाचल के लोग ज्यादातर भारतीय सेना में काम करते हैं कुछ बच्चे अच्छी पढ़ाई के लिए हिमाचल से बाहर पढ़ाई करने जाते हैं और कुछ लोग अपनी रोजी-रोटी की तलाश में हरियाणा पंजाब दिल्ली और यूपी में काम तलाश में लगे हुए हैं मगर उनको जब अपने वापस कर जाना होता तो उस दिन बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ता है

मुख्य मंत्री हिमाचल. …हम महीनों से अपने घरों मैं नही आ पा रहे है ।हिमाचल सरकार को जो अब करना चाहिए वह कर नही रही है। लॉकडॉन और  कोरोनटाइन  को बंद करे सरकार और सभी हिमाचल एंट्री बॉर्डर्स पर कोरोना टेस्टिंग का प्रबंध करे और एक होस्टल का भी हर बॉर्डर पर प्रबंध हो।हिमाचल एंट्री की 2 कंडीशन रखी जाए (1) जिसे भी हिमाचल एंट्री करनी हो वह अपना 24 hrs. पहले का कोविड 19  का एगेटिवे सर्टिफिकेट/रिपोर्ट ले कर आये । ऐसे आदमी को सीधी एंट्रीहिमाचल मैं मिलनी चाहिए । (2) एंट्री पर टेस्ट किया जाए और नेगेटिव को एंट्री मिले और पॉजिटिव को साथ मैं ही सुविदा के लिए  होस्टल/होटल मैं रख कर इलाज किया जाए । अब बताये की बाहर से आने बाले कैसे कोरोना फैलाएंगे हिमाचल मैं। जो अभी कर रहे है 6 महीने से वह एक अपने नागरिको को परेशानी  करने के इलावा औऱ लोगो  का पैसा बर्बाद करने के इलावा कुछ नही है । कृपया अमल करें।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।