प्रदेश भाजपा प्रवक्ता मोहिंदर भगत ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार में बिजली मुफ्त क्या मिलनी थी, मूल्य भी नहीं मिल रही है। आम आदमी पार्टी की सरकार में जनता बिजली कट से दुखी है और लोगों का 1 महीने में आम आदमी पार्टी से मोह भंग हो गया है । पंजाब में बिजली संकट गहरा है। बिजली के लंबे-लंबे कट लग रहे हैं । गांव को 5/6 घंटे बिजली मिल रही है । आप सरकार ने लोगों से वादा किया था कि 300 यूनिट मुफ्त बिजली मिलेगी लेकिन अब कह रहे हैं कि अगर उपभोक्ता का बिल 600 यूनिट से एक यूनिट भी ज्यादा आया तो उसे पूरा बिल देना होगा । जालंधर इंडस्ट्री की 12 घंटे बिजली बंद करके उद्योग तबाह करने के संकेत दे दिए है ।अकाली भाजपा सरकार के समय 200 यूनिट मुफ्त बिजली अच्छी स्कीम थी। अब आम आदमी पार्टी की सरकार अपने वादे से भाग रही है। इससे यह साबित हो गया है कि केजरीवाल द्वारा दी गई ग्रांटिया पूरी नहीं होगी ।

आम आदमी पार्टी की 24 घंटे बिजली और 601 यूनिट बिजली का बिल आने पर पूरा बिल देने के विरोध में 5 मई को जिला भाजपा डीसी दफ्तर का घेराव करेगी। इस अवसर पर कमल लोच,सतपाल पप्पू प्रधान उपस्थित थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।