अमृतसर 11 सितम्बर :पंजाब के अमृतसर-लाहौर मार्ग पर रविवार गत रात्रि मिली जानकारी हे अनुसार भयानक एक्सीडेंट हो गया। सड़क हादसे में गुमानपुरा निवासी हरप्रीत सिंह की मौत हो गई है। वहीं कार चालक गाड़ी को वहीं छोड़ फरार हो गए। मौके पर पहुंच पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
इस बीच मृतक का गुस्साया परिवार भी घटनास्थल पर पहुंचा और पुलिस के साथ बहस हुई। इस दौरान मृतक के भाई ने इनोवा कार के साथ तोड़-फोड़ भी की।
सूत्रों के अनुसार घटनास्थल पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि इनोवा कार काफी तेजी से खासा की तरफ से आ रही थी। वहीं मोटरसाइकिल सवार भी उसी और से आ रहा था। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार कई फीट उछल कर आगे गिरा। कार में चार लोग सवार थे, जो नशे में लग रहे थे।
युवक को कुछ मोटरसाइकिल सवारों ने उठाया और अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने हरप्रीत सिंह को मृत घोषित कर दिया।
रात मौके पर पहुंचे मृतक गुरप्रीत सिंह के माता-पिता व भाई की पुलिस के साथ जमकर बहस हो गई। परिवार का कहना था कि पुलिस सही तरीके से जांच नहीं कर रही। जब उन्होंने पुलिस को कार के कागज चेक करने के लिए कहा तो कर्मचारियों ने उनसे बहस शुरू कर दी। भाई ने आरोप लगाया कि पुलिस ने ही चालक को भगाया है। जिसके बाद गुस्साए भाई ने इनोवा कार को तोड़ना शुरू कर दिया।मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बताया कि अभी तक कोई चश्मदीद सामने नहीं आया। इसलिए एक्सीडेंट कैसे हुआ, यह बता पाना मुश्किल है। कार सवार मौके से भाग चुके हैं और परिवार के आरोप गलत हैं। मृतक को गुरुकृपा अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो चुकी है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया जाएगा।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।