मानसा : पंजाब के मुख मंत्री  भगवंत मान थोड़ी देर में मानसा के गांव मूसा जाएंगे. जहां पर वो मृतक सिंगर सिद्धू मूसेवाला  के परिजनों से मिलेंगे. उन्हें 8 बजे पहुंचना था, लेकिन सिद्धू के गांव के वर्तमान हालात देखते हुए इसमें देरी हो रही है. दरअसल आक्रोशित गांव वालों ने मुख्यमंत्री मान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. वहीं आज सुबह गांव वालों ने आप  के विधायक गुरप्रीत सिंह बनावाली  का विरोध किया है.

दरअसल सीएम के कार्यक्रम की वजह से गांव में भारी फोर्स तैनात की गई है. ऐसे में नाराज गांव वालों का ये भी कहना है कि उन्हें इस भीड़ की वजह से मूसेवाला के परिजनों तक पहुंचने में दिक्कत आ रही है. इसी वजह से फायरिंग में मारे गए सिद्धू मूसेवाला के गांव में आम आदमी पार्टी के विधायक  का भारी विरोध हुआ है. इस बीच मूसा के लाड़ले की मौत से आहत गांववालों ने कहा है कि वो मुख्यमंत्री भगवंत मान को भी नहीं आने देंगे

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।