खटकड़कलां: पंजाब के CM भगवंत मान ने शहीद भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव की बरसी पर हुसैनीवाला स्मारक और खटकड़ कलां जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार को बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने कहा कि घर-घर तक शहीदों की सोच पहुंचाने के लिए हमारा यह छोटा सा कदम है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में और भी ऐलान होंगे।

एंटी करप्शन एक्शन लाइन नंबर किया जारी

CM भगवंत मान ने इस मौके पर एंटी करप्शन एक्शन लाइन नंबर 9501200200 जारी किया। जिस पर कोई भी व्यक्ति भ्रष्टाचार की शिकायत कर सकेगा। यह वॉट्सऐप नंबर CM भगवंत मान का होगा। जिस पर आने वाली शिकायतों पर कार्रवाई की निगरानी वह खुद करेंगे।

CM भगवंत मान ने घोषणा की कि कोई रिश्वत मांगे तो उसे मना मत करना, उसकी ऑडियो या वीडियो रिकॉर्डिंग करके मुझे भेज देना। मेरा ऑफिस उसकी पूरी जांच करेगा और भ्रष्टाचार करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।