जालंधर   : पटाका मार्किट एसोसिएशन बल्टन पार्क के सदस्यों ने आज जालंधर के विधायक रमन अरोड़ा को गुलदस्ता भेंट कर उनका धन्यवाद किया। एसोसिएशन के सदस्यों ने बताया कि बल्टन पार्क में दुकानें लगाने में उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था, जिन्हें विधायक रमन अरोड़ा ने हल करवा दिया है। इस कारण से व्यापारियों ने उनकी सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया।
विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी सदैव व्यापारियों के साथ है और उनका उद्देश्य व्यापारिक समुदाय को हर संभव सहायता प्रदान करना है। उन्होंने यह आश्वासन दिया कि फेस्टिवल सीजन में किसी भी तरह की दिक्कत या व्यवधान नहीं आने दिया जाएगा ताकि व्यापारी अपने कारोबार को सुचारू रूप से चला सकें। विधायक अरोड़ा ने कहा कि सरकार का लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि व्यापारियों को किसी भी प्रकार की अड़चन न हो और वे निश्चिंत होकर अपने व्यवसाय को बढ़ा सकें।
इस अवसर पर एसोसिएशन के कई प्रमुख सदस्य मौजूद थे, जिनमें राजीव दुग्गल, विकास भंडारी, राजेश जैन, कपिल खुराना, और निशु दुग्गल का नाम विशेष रूप से शामिल है। सभी ने विधायक रमन अरोड़ा का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके प्रयासों से व्यापारियों को राहत मिली है और अब वे फेस्टिवल सीजन में बिना किसी बाधा के अपनी दुकानें लगा सकेंगे। सदस्यों ने यह भी बताया कि विधायक अरोड़ा ने उनके मसलों को गंभीरता से लिया और प्रशासन के माध्यम से त्वरित समाधान करवाया, जो उनके नेतृत्व का परिचायक है।
विधायक अरोड़ा ने यह भी कहा कि व्यापारियों को किसी भी प्रकार की कठिनाई नहीं होने दी जाएगी और प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं कि वे व्यापारिक गतिविधियों में सहयोग करें। इस मौके पर व्यापारियों ने विधायक अरोड़ा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उनके प्रयासों को सराहा और भविष्य में भी इसी तरह के सहयोग की उम्मीद जताई।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।