bengaluru public bus fire bengaluru driver save passengers bmtc

आज सुबह 9 बजे बेंगलुरु की एक व्यस्त सड़क पर जैसे ही ड्राइवर ने इंजन चालू किया, एक सार्वजनिक बस आग की लपटों में घिर गई। बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) के सूत्रों ने बताया कि सतर्क ड्राइवर ने तुरंत कार्रवाई की और बस को खाली कर दिया, जिससे आग में कोई घायल नहीं हुआ। बस कोरमंगला डिपो की है। राहगीरों द्वारा बनाए गए वीडियो में बस में आग लगी हुई है और उसमें से धुएं का गुबार उठता दिख रहा है, जबकि अग्निशमनकर्मी उसे बुझाने की कोशिश कर रहे हैं।

बीएमटीसी सूत्रों ने बताया कि एमजी रोड पर जब ड्राइवर ने इंजन का इग्निशन चालू किया तो इंजन में आग लग गई। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि इंजन ज़्यादा गरम हो गया था। सूत्रों ने बताया कि आग लगने के समय बस में 30 यात्री थे, लेकिन सतर्क चालक ने समय रहते उन्हें बाहर निकाल लिया और अग्निशमन कर्मियों को सूचित किया। बीएमटीसी के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं और आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं। बीएमटीसी के सूत्रों ने कहा कि रिपोर्ट तैयार होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।