छात्रों के प्रतिरक्षण और COVID-19 के खिलाफ सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए संस्कृति केएमवी स्कूल ने चौथा मुफ्त कोविड टीकाकरण शिविर स्कूल परिसर में 24 मार्च 2022 को स्वास्थ्य विभाग, सिविल अस्पताल, जालंधर के सहयोग से 12 से 18 वर्ष की आयु के छात्रों के लिए व्यवस्थित किया । चतुर्दिक टीकाकरण शिविर आयोजन में अध्यापकों के बूस्टर डोज की भी व्यवस्था की गई ।छात्रों और अध्यापकों के टीकाकरण की अनिवार्यता को समझते हुए स्कूल ने टीकाकरण व्यवस्था स्वयं करनी अति आवश्यक समझी। शिविर के दौरान आयु वर्ग के अनुसार खुराक दी गई, और छात्रों को COVID-19 सुरक्षा सावधानियों पर भी निर्देश दिए गए। कैम्प में छात्रों का एक मजबूत मतदान प्राप्त हुआ।

प्रिंसिपल रचना मोंगा ने टीकाकरण के महत्व पर बल दिया और छात्रों से इसकी प्राथमिकता को समझना अनिवार्य बताया। उन्होंने कहा कि COVID-19 महामारी ने दुनिया भर में बच्चों की शिक्षा को प्रभावित किया है आगामी सत्र को व्यवस्थित रूप से चलाने के लिए प्रत्येक अभिभावक को इसकी प्राथमिकता और अनिवार्यता को समझना आवश्यक है।

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।