कोलकाता   :  पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में टीएमसी वर्कर्स ने वोटर्स के साथ मारपीट की। वोटरों ने पार्टी वर्कर्स पर डराने-धमकाने के आरोप लगाए हैं। कूच बिहार के वार्ड 18 में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं के साथ मारपीट की और घरों में तोड़-फोड़ की।

वहीं कूचबिहार में ही पोलिंग ड्यूटी पर लगे केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान की मौत हो गई। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार मृतक जवान का नाम नीलेश कुमार है। वो बिहार से ड्यूटी पर आए थे। साथियों को वह बीमार हालत में मिला। जब उसे हाॅस्पिटल लाया गया तो डाॅक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कूचबिहार में मतदान से एक दिन पहले बीती रात राजपुर इलाके में भाजपा के बूथ सभापति पर हमला हुआ। आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन पर जानलेवा हमला किया। घायल बूथ सभापति को हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इधर कूचबिहार में ही पोलिंग बूथ पर एक बम मिला है। हाटा में एक नंबर विलेज पंचायत इलाके से चल रहे मतदान केंद्र के कुछ देर के अंदर ही बम बरामद हुआ।

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।