फगवाड़ा, 19 अक्टूबर, 2024; पिरामिड कॉलेज ऑफ बिजनेस एंड टेक्नोलॉजी ने 16 अक्टूबर, 2024 को सुबह 10:00 बजे कॉलेज सभागार में “FROSH” का आयोजन करके फ्रेशर्स का स्वागत किया। सत्र 2024-25 के प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों का सीनियर्स द्वारा स्वागत भाषण से गर्मजोशी से स्वागत किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत डॉ. विवेक मित्तल निदेशक पीसीबीटी, मुख्य अतिथि सुश्री मनजोत कौर (सरकारी लड़कों के वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, फगवाड़ा), श्री सिमरनजीत सिंह (भांगड़ा कोच) और सम्मानित संकाय सदस्यों द्वारा पवित्र दीप प्रज्ज्वलन समारोह के साथ हुई। फ्रेशर्स को अपने सीनियर्स के साथ शानदार रैंप वॉक, सोलो, डुओ और ग्रुप डांस जैसे विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला। मॉडलिंग विभिन्न राउंड में आयोजित की गई और प्रश्न और टैलेंट शोकेस राउंड के बाद इसे अंतिम रूप दिया गया। मॉडलिंग में कुल 81 छात्रों ने भाग लिया और “सुखमन (बीबीए)” को मिस्टर फ्रेशर और “मुस्कान (बीबीए)” को मिस फ्रेशर, सिमरन ढल्ला (एमबीए) को मिस चार्मिंग और विशाल (बी. वोक एचएम) को मिस्टर का खिताब दिया गया। हैंडसम, अरमान (बीबीए) मिस्टर कॉन्फिडेंट और प्रियंका (बीबीए) मिस एलिगेंट की भूमिका में हैं। इस महत्वपूर्ण दिन का समापन भांगड़ा टीम के साथ श्री सिमरनजीत सिंह के विशेष भांगड़ा प्रदर्शन के साथ हुआ।
डॉ. विवेक मित्तल निदेशक पीसीबीटी ने सभी नए छात्रों का स्वागत किया और छात्रों को अपनी शैक्षणिक और गैर-शैक्षणिक गतिविधियों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने विद्यार्थियों को समर्पण भाव से कड़ी मेहनत करने के लिए भी प्रेरित किया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।