फगवाड़ा, 29 अप्रैल, 2022: स्काईच द्वारा कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का संचालन हाल ही में कैंपस में पिरामिड कॉलेज ऑफ बिजनेस एंड टेक्नोलॉजी के प्रशिक्षण और प्लेसमेंट विभाग द्वारा किया गया था। इस अभियान में कॉलेज के कंप्यूटर एप्लीकेशन कोर्स के स्नातक छात्रों ने भाग लिया। स्काईच सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस उच्च गुणवत्ता और लागत प्रभावी सॉफ्टवेयर और वेब विकास सेवाओं का वैश्विक प्रदाता है। कंपनी ग्राहकों को फिर से इंजीनियर बनाने में मदद करने और हमेशा बदलते बाजार में सफलतापूर्वक प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपने व्यवसायों को फिर से आविष्कार करने में मदद करने के उद्देश्य से विशेषज्ञता की एक श्रृंखला प्रदान करती है। इस अवसर पर श्री रोहित मोहन (मानव संसाधन प्रबंधक) और श्री हरप्रीत सिंह (परियोजना प्रबंधक) उपस्थित थे। चयन प्रक्रिया मानव संसाधन प्रबंधक द्वारा कंपनी विवरण के साथ शुरू हुई और उसके बाद साक्षात्कार हुआ। 17 छात्र साक्षात्कार के लिए उपस्थित हुए और चुने गए छात्र हैं: बीसीए से राजकमल, रवि कुमार, पंकज और मनप्रीत कौर, 3 एलपीए के अच्छे वेतन पैकेज के साथ। इससे पहले सभी पाठ्यक्रमों के कई स्नातक छात्र भी परिसर में टेक्नाइट्रा प्लेसमेंट ड्राइव में चयनित हुए थे।

प्रो. जतिंदर सिंह बेदी, अध्यक्ष पीसीबीटी ने टिप्पणी की कि प्रभावशाली प्लेसमेंट आंकड़े हमारे छात्रों के लिए सबसे पुरस्कृत नौकरियों को सुरक्षित करने के लिए कॉलेज को दर्शाते हैं।
 पीसीबीटी के उपाध्यक्ष सचलीन बेदी ने छात्रों को बधाई दी और कहा कि कॉलेज हमारे छात्रों को प्रशिक्षित करने और फिर उन्हें जगह देने में कोई कसर नहीं छोड़ता है।
डॉ. विवेक मित्तल, निदेशक पीसीबीटी ने कहा कि छात्रों ने जिस तकनीकी विशेषज्ञता का प्रदर्शन किया, वह उनकी अपेक्षाओं से कहीं अधिक है, जो कॉलेज में शिक्षण की गुणवत्ता और छात्रों की शैक्षणिक प्रतिभा का एक और प्रमाण है।
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।