पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर की इंग्लिश लिटरेरी सोसाइटी ने सेमेस्टर छठा के छात्रों के लिए उनके पाठ्यक्रम पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक उत्साही प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया। टीम ए, बी और सी के उत्साह और ज्ञान का प्रदर्शन करते हुए, यह कार्यक्रम शैक्षणिक जुड़ाव और मैत्रीपूर्ण प्रतिस्पर्धा का एक जीवंत प्रदर्शन था। इस गतिविधि का उद्देश्य प्रतिभागियों के बीच सहयोगात्मक और प्रतिस्पर्धी भावना को बढ़ावा देते हुए सीखने के परिणामों को सुदृढ़ करना था। सेमेस्टर के पाठ्यक्रम में चुनौतीपूर्ण प्रश्नों की एक श्रृंखला के माध्यम से, छात्रों को साहित्यिक अवधारणाओं और ग्रंथों की अपनी समझ को गहरा करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। इस कार्यक्रम ने न केवल शैक्षणिक संवर्धन का अवसर प्रदान किया बल्कि छात्र समुदाय के बीच टीम वर्क, आलोचनात्मक सोच और साहित्य के प्रति जुनून को भी बढ़ावा दिया।

अध्यक्ष श्री नरेश बुधिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री विनोद दादा, प्रबंध समिति के अन्य सदस्यों और प्राचार्य प्रोफेसर (डॉ.) पूजा पराशर ने उनके समग्र विकास के लिए इस तरह की गतिविधि के आयोजन के लिए विभाग के प्रयासों की सराहना की।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।