पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर ने शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए नए पदाधिकारियों की नियुक्ति के लिए अपना अलंकरण समारोह आयोजित किया। प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. पूजा पराशर ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बैज लगाकर उनकी नेतृत्वकारी भूमिका की शुरुआत का प्रतीक बनाकर इस अवसर की शोभा बढ़ाई। यह समारोह एक प्रेरणादायक कार्यक्रम था, जो भविष्य के नेताओं को विकसित करने के लिए कॉलेज की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
सेंट्रल एसोसिएशन में, पूजा (एमबीईआईटी सेमेस्टर तृतीय) को हेड गर्ल (पी.जी.) के रूप में नियुक्त किया गया, जबकि ख़ुशी शर्मा (एम.कॉम. सेमेस्टर प्रथम) को वाइस हेड गर्ल (पी.जी.) की भूमिका दी गई। स्नातक अनुभाग का प्रतिनिधित्व करते हुए, सिल्वी (बी.कॉम. एफ.एस. सेमेस्टर पांचवां) और शीतल (बी.एससी. एफ.डी. सेमेस्टर पांचवां) को क्रमशः हेड गर्ल (यू.जी.) और वाइस हेड गर्ल (यू.जी.) के रूप में नियुक्त किया गया। वैष्णवी (बी.कॉम ऑनर्स सेमेस्टर पांचवां) को सचिव बनाया गया, पल्लवी (बीएससी एफडी. सेमेस्टर प्रथम) को संयुक्त सचिव की भूमिका दी गई । साक्षी (एमबी ईआईटी सेमेस्टर तृतीय) और पल्लवी ठाकुर (बी ए सेमेस्टर पांचवां) को कोषाध्यक्ष की भूमिका दी । अनुशासन टीम का नेतृत्व दामिनी (बी.कॉम. सेमेस्टर पांचवा) को दिया गया, जिसमें चाहत (बी.कॉम. ऑनर्स सेमेस्टर पांचवां) और सुप्रीत (बीएससी, इकोनॉमिक्स सेमेस्टर पांचवां) समन्वयक बने।
कोमल (बी.कॉम. एफ.एस. सेमेस्टर पांचवां) को मेंटेनेंस हेड नामित किया गया, जिसके साथ समन्वयक नेहा (बी.कॉम. ऑनर्स, सेमेस्टर पांचवां) और संजना (बी.कॉम. ऑनर्स, सेमेस्टर पांचवां) चुने गए। इवेंट टीम का नेतृत्व करने के लिए इवेंट हेड के रूप में दीपू राणा (बी.ए.बी.एड. सेमेस्टर सातवां) और इवेंट कोऑर्डिनेटर के रूप में युक्ता बिष्ट (बी.ए.बी.एड. सेमेस्टर सातवां) को चुना गया । आईटी ब्लॉक में, विनीत (एम.एससी. सी.एस. सेमेस्टर तृतीय) ने हेड गर्ल को हेडगर्ल जबकि डॉल्सी छिब्बर (बीसीए सेमेस्टर पांचवां) को वाइस हेड गर्ल की भूमिका दी गई । गौरी (बीसीए सेमेस्टर तृतीय) और भूमि (बीसीए सेमेस्टर तृतीय) को क्रमशः अनुशासन और स्वच्छता प्रभारी की भूमिका सौंपी गई।
यूथ क्लब में, जसलीन (पी.जी. डिप्लोमा इन फैशन डिजाइनिंग) को अध्यक्ष, दीपांशी (बी.कॉम. एफ.एस. सेमेस्टर पांचवां) को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। सिमरन (बी.कॉम सेमेस्टर तृतीय) को सचिव नियुक्त किया गया, और हरनूर (बी.ए. सेमेस्टर प्रथम) को संयुक्त सचिव बनाया गया। नेहा (बी.कॉम. ऑनर्स सेमेस्टर तृतीय) को कोषाध्यक्ष की भूमिका दी गई । क्लब के सदस्य, जिनमें पूजा (बी.ए.बी.एड. सेमेस्टर पांचवां), मौसमी (बी.कॉम. सेमेस्टर तृतीय), काव्या (बी.ए. सेमेस्टर प्रथम), नाज़िया (बी.ए. सेमेस्टर प्रथम), रोमल यादव (बी.ए.बी.एड. सेमेस्टर प्रथम), वंदना (बी.एससी. इकोनॉमिक्स सेमेस्टर प्रथम), और रूपिंदर कौर (बीएससी, एफडी सेमेस्टर प्रथम), ने पूरे वर्ष क्लब की गतिविधियों और पहलों में सक्रिय रूप से योगदान देने का वचन दिया।
अध्यक्ष श्री नरेश बुधिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री विनोद दादा, प्रबंध समिति के अन्य सम्मानित सदस्यों और प्राचार्य ने छात्रों को उनकी नई भूमिकाओं के लिए बधाई दी और उन्हें समर्पण और उत्कृष्टता के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया।
N NCC mm

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।