पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में कार्यालय प्रबंधन विभाग, ने मनोविज्ञान विभाग के सहयोग से “असर्टिव्नेस: ए कम्युनिकेशन स्टाइल टू एन्हांस पर्सनल एंड वर्क रिलेशनशिप्स” विषय पर एक अंतर्राष्ट्रीय अतिथि व्याख्यान का आयोजन किया। इस सत्र की वक्ता मिस परमजीत कौर, मानसिक स्वास्थ्य चिकित्सक , इंटीरियर हेल्थ, कनाडा थीं। उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य और संचार रणनीतियों में अपनी विशेषज्ञता साझा की, और इस बात पर मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान की कि कैसे मुखरता व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों रिश्तों को मजबूत कर सकती है।

अध्यक्ष श्री नरेश बुधिया, उपाध्यक्ष श्री विनोद दादा जी, प्रबंध समिति के अन्य सदस्यों और प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. पूजा पराशर ने इस तरह के जानकारीपूर्ण और प्रभावशाली व्याख्यान के आयोजन के लिए विभागों के प्रयासों की सराहना की। सत्र को खूब सराहा गया, जिसमें प्रतिभागियों को जीवन के विभिन्न पहलुओं में संचार को बेहतर बनाने में मुखरता के महत्व की गहरी समझ प्राप्त हुई।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।