अमृतसर जिले की वल्ला सब्जीमंडी में शुक्रवार सुबह क्रेट का व्यापार करने वाले यशपाल को 4 अज्ञात युवकों ने तेजधार हथियारों से काट दिया। उसके सिर पर गंभीर चोटें लगी हैं और उसे प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने परिवार की शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस के हाथ घटना का CCTV भी लग गया हैयशपाल के भाई करण ने बताया कि वल्ला मंडी के सामने उनका क्रेट का काम है। सुबह वह गाड़ियों से क्रेट उतार रहे थे। तभी चार युवक आए और यशपाल पर हमला कर दिया। सीधा उसके सिर पर वार किया, जिसके बाद यश बेहोश होकर नीचे गिर गया और अभी तक उठा नहीं है। इसके बाद युवकों ने वहां खड़े अन्य लोगों पर भी हमला किया और गाड़ियों को भी तोड़ दिया।करण ने बताया कि सब्जी मंडी में ही एक व्यापारी के साथ उनकी पुरानी रंजिश थी। व्यापारी ने पिछले साल उनके क्रेट चुराए थे, जिसके बाद उन्होंने पुलिस के पास व्यापारी की शिकायत भी की थी। उसी ने लड़के भेजकर यशपाल पर हमला करवा दिया है।

यशपाल का करवाया जा रहा मेडिकल

परिवार ने यशपाल पर हुए हमले की शिकायत पुलिस में दे दी है। फिलहाल उसका इलाज शुरू हो चुका है। घटना का CCTV फुटेज भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहीं पुलिस ने यशपाल का मेडिकल करवाने की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।