पंजाब के बठिंडा के एक बस स्टैंड पर गुरुवार रात भीषण आग लग गई। यहां तीन बसों के जल जाने से एक बस कंडक्टर की मौत हो गई। घटना स्थल पर मौजूद धनौला पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर दर्पण अहलूवालिया ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आग की चपेट में आकर तीन बसें जलकर खाक हो गईं। इस घटना में एक कंडक्टर की मौत हो गई।

पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है। इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं इसमें किसी बाहरी शख्स का तो हाथ नहीं है। शुरुआती जांच में सामन आया है कि दो बसें जैसे ही स्टैंड पर आकर रूकीं तो तुरंत आग लग गई। इसकी चपेट में एक और बस आ गई। जो कंडक्टर बस में बैठा था, उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई।कुछ दिनों पहले पंजाब के लुधियाना में बिहार के रहने वाले एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई थी। यह परिवार लुधियाना में रहकर मजदूरी करता था। सुबह के वक्त उनकी झोपड़ी में आग लग गई और इसके चलते सभी की जिंदा जलकर मौत हो गई।

लुधियाना ईस्ट के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर सुरिंदर सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ये सभी लोग प्रवासी मजदूर थे और सुबह जब अपनी झोपड़ी में सो रहे थे, उसी वक्त आग लग गई। इसके चलते बच निकलने का मौका नहीं मिला और उनकी जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।