पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर है। शहर के पाश इलाके रंजीत एवेन्यू में बोलेरो कार में इंप्रोवाइज्ड एक्स्प्लोसिव डिवाइस (आइईडी) लगी मिलने से हड़कंप मच गया। बोलेरो गाड़ी सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह की बताई जा रही है। वह कई बड़े नशा तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचा चुके हैं।सूचना पाकर समय पर मौके पर पहुंची बम स्क्वाड टीम ने विस्फोटक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आइडी को कब्जे में लेते समय किसी को भी कानों कान खबर तक नहीं होने दी। वहीं, सुरक्षा एजेंसियां भी मौके पर पहुंच गई हैं। चंडीगढ़ से फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है। आईजी मोहनीश चावला ने बताया कि एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू की गई है।

घटना मंगलवार सुबह रंजीत एवेन्यू सी ब्लाक इलाके की है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश युवक बोलेरो कार के पास पहुंचे और उसमें आइईडी फिट कर वहां से फरार हो गए। मंगा नाम के एक युवक ने संदिग्धों को बोलेरो में आइडी लगाते हुए देख लिया। इसके बाद जैसे ही पुलिस को सूचना दी गई, क्षेत्र में हड़कंप मच गया।इसके बाद घटना की जानकारी कार के मालिक को दी गई। लावारिस वस्तुओं के साथ कार का मालिक तुरंत पुलिस अधिकारियों को सूचना देने पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आइडी को कब्जे में ले लिया है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।