मुंबई : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई के साईंबाबा नगर में आज चार मंजिला इमारत गिर गई है। इसके मलबे में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। जानकारी के अनुसार, बोरीवली वेस्‍ट इलाके के साईंबाबा नगर में यह बिल्डिंग गिरी है।

अधिकारियों के अनुसार, पुरानी और जीर्ण-शीर्ण अवस्‍था में होने के चलते बिल्डिंग को खाली करा लिया गया था। फायरब्रिगेड ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उनका अमला मौके पर मौजूद है और यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि कहीं कोई व्‍यक्ति मलबे में नहीं फंसा हुआ है।

इमारत गिरने का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पल भर में ये चार मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। फिलहाल स्थानीय प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। फायर ब्रिगेड के मुताबिक सुबह बिल्डिंग में रहने वालों ने घर खाली कर दिया था। उन्हें अंदाज लग गया था कि हादसा हो सकता है

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।