•  जालन्धर : जालंधर के कस्बा आदमपुर के खुर्दपुर रेलवे स्टेशन के पास से पंजाब पुलिस के दो एएसआई की संदिग्ध परिस्थितियों में लाशें मिली है। जिनकी तैनाती कपूरथला पुलिस में थी। मृतकों की पहचान एएसआई प्रीतम दास और जीवन लाल के रूप में हुई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

सूत्र  के अनुसार पंजाब पुलिस के एएसआई प्रीतम सिंह और जीवन लाल चोरी के दो आरोपियों को पेशी के लिए सोमवार को दोपहर जालंधर लेकर आए थे। दोनों को दोपहर के वक्त कोर्ट में पेश कर दिया जा चुका था। जिसके बाद एक आरोपी को जालंधर देहात पुलिस के थाना आदमपुर में छोड़ना था। वहीं, दूसरे नाबालिग आरोपी को लेकर दोनों एएसआई होशियारपुर के जूविनाइल होम छोड़ने के लिए रवाना हो गए थे। जिसके बाद से उनका कोई अता पता नहीं था।

जब शाम के वक्त दोनों एएसआई नाबालिग को लेकर होशियारपुर की ओर निकलते तो दोनों रास्ते में ही कहीं लापता हो गए। दोनों एएसआई के अधिकारी उन्हें फोन कर रहे थे, मगर कुछ हाथ नहीं लगा। फ़िलहाल पुलिस मामले में हत्या के एंगल से जाँच कर रही है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।