पंजाब: पंजाब में भाजपा ने बड़ी कारवाई करते हुए अपनी पार्टी से नेता को बाहर का रास्ता दिखा दिया है, बीते दिन नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार फिरोजपुर देहात की पूर्व विधायक सतकार कौर को बीजेपी ने 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। बीजेपी ने लेटर जारी कर उन्हें पार्टी से बाहर करने की जानकारी दी है।

वहीं पूर्व MLA का कहना है कि उन्हें इस मामले में बेवजह फंसाया जा रहा है। उनका कोई कसूर या दोष नहीं है। वह राजनीति का शिकार हुई हैं। यह बात उन्होंने आज (गुरुवार) मोहाली के सिविल अस्पताल में मीडिया के सामने कही। इस दौरान पुलिस टीम उन्हें मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर आई। उनके साथ उनका भतीजा भी था। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके घर से कोई बरामदगी हुई है तो सतकार कौर ने जवाब दिया कि घर से कोई बरामदगी नहीं हुई है। सोना उनका पुराना था। जहां तक पैसों की बात है तो उन्होंने अपनी कार बेची है। पैसे उन्होंने घर पर रखे थे। अस्पताल में उनकी मेडिकल जांच चल रही है। दोपहर बाद पुलिस द्वारा उन्हें मोहाली जिला अदालत में पेश किया जाएगा।फिरोजपुर देहात से पूर्व विधायक सतकार कौर और उसके भतीजे को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बुधवार को ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। उनके पास से कुल 128 ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी। इस दौरान पूर्व विधायक के ड्राइवर ने अपनी कार एक पुलिस कर्मचारी पर चढ़ा दी। एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि वह नशे का आदी है। एक महिला उसे जबरन ड्रग्स बेचने के लिए मजबूर कर रही है। उसने पुलिस को कुछ कॉल रिकॉर्डिंग भी दी। जिसमें ड्रग डील को लेकर बातचीत थी।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।