अमृतसरःकॉमेडियन भारती सिंह पर सम्मानित सिख स्वरूप को लेकर की गई टिप्पणी भारी पड़ती नजर आ रही है। भारती सिंह द्वारा सिखी स्वरूप को लेकर जिस शब्दावली का प्रयोग किया गया है उसे लेकर एस.जी.पी.सी. सख्त एक्शन लिया है। एस.जी.पी.सी. के सचिव महिंदर सिंह ने कहा कि भारती सिंह ने सिखी स्वरूप को लेकर जो शब्द इस्तेमाल किए है वह जानबूझ कर किए गए हैं। सिखी स्वरूप को की गई टिप्पणी से सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंची हैं।

एस.जी.पी.सी. ने सख्त एक्शन लेते हुए कहा कि भारती सिंह की इस हरकत के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज की जाए और उस पर बनती कार्यवाही की जाए। इसके अलावा एस.जी.पी.सी. द्वारा भारती सिंह को गिरफ्तार करने की भी मांग की जा रही है। एस.जी.पी.सी. ने कहा कि सिखी स्वरूप को लेकर जिस शब्दावली का भारती सिंह ने इस्तेमाल किया है वह एतराज योग्य है, निंदा योग्य है जो बर्दाश्त से बाहर है। आपको बता दें कि भारती सिंह कॉमेडी करते-करते लल्ली नाम से मशहूर हुई थी। आपको बता दें कि कामेडियन भारती सिंह की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। यह वीडियो भारती सिंह के एक इंटरव्यू की है, जिसमें वह दाढ़ी-मूछों बारे बातचीत कर रही है। इस वीडियो में भारतीय कहती है, ‘‘दाढ़ी-मूछों के बहुत लाभ होते हैं, दूध पीओ और दाढ़ी मुंह में डालो तो सेवियों का स्वाद आता है। मेरी कई सहेलियों के विवाह हुए हैं, जिनकी इतनी-इतनी दाढ़ी है। सारा दिन वह दाढ़ी में से जूएं निकालती रहती हैं

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।