जालंधर

जालंधर में मकसूदी सब्जी मंडी में सुबह हंगामा हो गया है। हंगामे का कारण यूजर चार्जेस बताया जा रहा है। जिसे लेकर सोमवार को सुबह विवाद हो गया। मंडी बोर्ड तथा मार्केट कमेटी द्वारा मुनादी करवाकर दुकानें सजाने वाले दुकानदारों से यूजर्स चार्ज जमा करवाने का आह्वान किया जा रहा था। तो इस बीच सभी दुकानदारों ने कारोबार बंद करके हड़ताल पर चले गए। उनके समर्थन में आए इंद्रजीत सिंह नागरा तथा रवि शंकर गुप्ता ने कहा कि रिटेल सब्जी बेचने वालों के साथ धक्केशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि पहले से मंदी की मार झेल रहे दुकानदारों पर चार्ज लगाना गलत है।

उधर, मार्केट कमेटी के चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सितंबर 2021 से लेकर 31 मार्च 2022 तक यूजर्स चार्ज में छूट दी गई थी। राहत की समय अवधि पूरी होने के बाद नियमों के मुताबिक की यूजर्स चार्ज की मांग की जा रही है।उन्होंने कहा कि विभाग को द्वारा रिटेल सब्जी वालों को पेयजल, बिजली, सफाई व सुरक्षा सहित तमाम तरह की सुविधाएं दी जा रही हैं। जिसकी एवज में यूजर चार्ज लिया जाता है। जबकि कुछ नेता रिटेल सब्जी वालों को गुमराह कर रहे हैं।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।