चंडीगढ़, 25 जुलाई
पूर्व विधायक और पंजाब भाजपा उपाध्यक्ष फतेह जंग सिंह बाजवा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को सलाह दी है कि वह कांग्रेस के पीछे लग कर पंजाब की भलाई से पीछे हटने का कदम न उठाएं। मुख्यमंत्री मान द्वारा 27 जुलाई को होने वाली नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार करने के फैसले पर टिप्पणी करते हुए बाजवा ने कहा कि यह ऐसा बचकाना फैसला है, जिसका पंजाब पर दूरगामी असर पड़ेगा।
वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि नीति आयोग की बैठक ऐसा प्लेटफार्म है, जिस पर मुख्यमंत्री पंजाब का पक्ष रख सकते हैं, लेकिन वह इस मौके से पंजाब की जनता को वंचित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता मुख्यमंत्री को इसके लिए कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने मान के सलाह दी कि वह राजनीतिक परिपक्वता दिखाएं और बैठक में शामिल होकर पंजाब की मांगें स्पष्ट तौर पर पूरे जोर से उठाएं।
बाजवा ने कहा कि ऐसे मौके बहुत कम ही मिलते हैं, जब केंद्र के साथ राज्यों के मुख्यमंत्रियों की कोई सांझा बैठक होती है। मान इस मौके को हाथ से न गंवाएं। उन्होंने साथ ही कहा कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस की पिछलग्गू बन कर पंजाब के साथ धोखा कर रही है क्योंकि कांग्रेस ने ही नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार करने का ऐलान किया था। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री मान सूबे के लोगों द्वारा उनकी सरकार को दिए भारी बहुमत का सम्मान करें और पंजाब के साथ धोखा करने से गुरेज करें।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।