मेहर चंद पॉलिटेक्निक कॉलेज में सिविल इंजीनियरिंग विभाग के छात्रों ने रेलवे ब्रिज वर्कशॉप, (उत्तर रेलवे के तहत) जालंधर कैंट का दौरा किया। स्टील ब्रिज निर्माण में मूलभूत अवधारणाओं को समझने के लिए।

छात्रों को श्री द्वारा ब्रिज निर्माण में शामिल विभिन्न तकनीकों और संचालन के बारे में निर्देशित किया गया था। मंजीत पाल (एसएसई) और । भावुक गर्ग (जेई)। छात्रों ने इस यात्रा में गहरी दिलचस्पी दिखाई और परिसर में विभिन्न निर्माण दुकानों के कामकाज को व्यावहारिक रूप से देखा। इस विषय पर अधिकारियों द्वारा छात्रों के विभिन्न प्रश्नों का उत्तर दिया गया।

छात्रों के साथ एर. अमित खन्ना और ई. कणव महाजन, सिविल इंजीनियरिंग विभाग में व्याख्याता। इस एक दिवसीय दौरे पर।

प्राचार्य डॉ. जगरूप सिंह ने विभागाध्यक्ष डॉ. राजीव भाटिया द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की। छात्रों के लिए इस तरह की उपयोगी यात्राओं की योजना बनाने में। उन्होंने उभरते इंजीनियरों को उनके सफल कैरियर के लिए व्यावहारिक अनुभव की आवश्यकता पर बल दिया।
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।