भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य मीडिया सचिव , हरदेव सिंह उभ्भा, ने केंद्र सरकार द्वारा पेश किये गये बजट की सराहना करते हुए कहा कि आज का केंद्रीय बजट भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देगा। हरदेव सिंह उभ्भा, ने कहा कि आज का बजट नये अवसर और नई ऊर्जा लेकर आया है।
आज का बजट भारत को मैन्युफैक्चरिंग हब बनाएगा, अवसरों के नए द्वार खुलेगा, छोटे कारोबार, लघु उद्योग, उच्च शिक्षा, पर्यटन और मैन्युफैक्चरिंग पर भी इस बजट में ध्यान दिया गया है, जिससे देश के विकास को गति मिलेगी। आज का बजट देश को 2025 तक विकसित भारत के सपने को साकार करेगा। उन्होंने कहा कि आज पेश किए गए बजट में बिना गारंटी वाले मुद्रा ऋण की सीमा को 10 लाख से बढ़ाकर 20 लाख करना भी एक सराहनीय कदम है। हरदेव सिंह उभ्भा, ने केंद्र सरकार को बजट पेश करने के लिए बधाई देते हुए इस बजट को जन हितैषी बजट बताया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।