उत्तर प्रदेश :  बलिया से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. जहां 7 और 8 साल के दो लड़कों ने एक सात साल की लड़की के साथ बालत्कार किया. इस वारदात ने सबको झकझोर कर रख दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी बच्चों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार नाबालिक लड़की को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर किया गया. पुलिस अधीक्षक (एसपी) विक्रांत वीर ने बताया कि शनिवार देर रात घटना की सूचना मिली. पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां से पीड़िता को वाराणसी अस्पताल भेजा गया

पुलिस ने बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में आरोपी बच्चे शुक्रवार दोपहर को बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उन्होंने उससे कथित रूप से बलात्कार किया. आरोपी बच्चों की आयु सात से आठ साल के बीच है बच्ची की शनिवार को हालत बिगड़ने पर उसके परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर गए और घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे.पुलिस अधीक्षक (एसपी) विक्रांत वीर ने रविवार को बताया कि पुलिस को शनिवार रात घटना की जानकारी मिली. उन्होंने बताया कि बच्ची को चिकित्सकों के परामर्श पर बेहतर उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया है.

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।