जालंधर (नितिन कौड़ा)-  डिप्स स्कूल अर्बन एस्टेट फेज-1 की अलीशा ने राज्य स्तरीय आई.डी अबैकर प्रतियोगिता में अपने तेज दीमाग के शानदार प्रदर्शन के साथ ओवरआल चैम्पियन की टॉफी हासिल की। गत दिवस फिरोजपुर के किसी रिजार्ट में 7 वें राज्य सतरीय आई.डी अबैकर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें पंजाब के विभिन्न स्कूलों से संबंधित 500 से अधिक विद्यार्थियों ने भाग
लेते हुए अपनी नवीन सोच को सबके समक्ष प्रस्तुत किया।

प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को फाईन तक पहुंचने के लिए 12 राऊडस को पार करने की चुनौति रखी गई। जिसमें सभी ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। प्रतियोगिता में विद्यार्थियों के तेज़ दिमाग की परख करने के लिए 8 मिनट में 200 प्रश्न हल करने की चुनौती भी रखी गई। जिसमें डिप्स की अलीशा ने 8 मिनट में 135 प्रश्नों को हल करते हुए ओवरऑल ट्राफी पर अपनी धाक जमाई।

होनहार छात्रा के इस शानदार प्रदर्शन पर डिप्स चेन के एम.डी तरविंदर सिंह, सी.ए.ओ रमनीक सिंह, सी.ई.ओ मोनिका मंडोत्रा तथा स्कूल की प्रिंसीपपल नीलू बावा ने उसे बधाई दी तथा उसके रौशन भविष्य की कामना की । उन्होंने कहा कि ऐसे विद्यार्थी स्कूल के साथ साथ अपनी अभिभावकों का नाम भी रौशन करते है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।