जालंधर: रोटरी क्लब चंडीगढ़ सेंट्रल ने आज 27/07/2024 को कारगिल विजय दिवस , मनीमाजरा के मीना बाजार के सामने ग्राउंड में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।इस शिविर में श्री शिव सेवा कांवर महासंघ और माता मनसादेवी ट्रस्ट सहयोगी रहे।रोट्रेक्ट क्लब चंडीगढ़ सेंट्रल , यह जानकारी रोटरी क्लब चंडीगढ़ के डायरेक्टर हरदेव सिंह उभा ने दी।इस अवसर पर रोटरी
क्लब के प्रधान सुरेन्द्र प्रसादओझा ने बताया कि यह जुलाई माह में तीसरा शिविर है।इस शिविर में कुल 81 यूनिट इकट्ठा किया गया। इस तरह अब तक जुलाई महीने में कुल 295 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। इस अवसर पर रक्तदाताओं को क्लब प्रधान श्री सुरेन्द्र प्रसाद ओझा द्वारा प्रस्सति पत्र प्रदान किया गया।
इस अवसर पर प्रधान रो.सुरेन्द्र प्रसाद ओझा ने सह आयोजकों और रक्तदाताओं का आभार वयक्त किया, इस अवसर पर प्रधान जी के अलावा साचिव रो.सुखराज सिंह रियार और अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।