मोहाली ()23/10/23

पंजाब भाजपा की वरिष्ठ नेता लखविंदर कौर गरचा ने नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव संगठन श्री बीएल संतोष से मुलाकात की।
यह जानकारी भाजपा प्रदेश प्रेस सचिव हरदेव सिंह उभ्भा ने दी।
उन्होंने कहा कि बैठक में लखविंदर कौर गरचा ने पंजाब से संबंधित सभी महत्वपूर्ण मुद्दों और मामलों और आगामी लोकसभा चुनावों के संबंध में पंजाब भाजपा की स्थिति और रणनीति के बारे में रचनात्मक चर्चा की और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष ने आश्वासन दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार पंजाब को एक सुरक्षित, समृद्ध और प्रगतिशील राज्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. उन्होंने कहा कि बैठक बहुत अच्छे माहौल में हुई। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पंजाब की समस्याओं को लेकर बहुत गंभीर हैं और लगातार पंजाब में केंद्र सरकार की परियोजनाएं युद्धस्तर पर चल रही हैं, केंद्र सरकार पंजाब को अनुदान देने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।