जालंधर, 21 जनवरी

विधान सभा चुनाव से पहले देहाती पुलिस और आबकारी टीमों ने आज सांझे तौर पर समाज विरोधी अनसरों और नाजायज शराब बनाने वाले लोगों विरुद्ध बड़ी कार्यवाही करते हुए मेहतपुर और शाहकोट के मंड क्षेत्र में जहाँ 20 लाख मिली लीटर लाहन ज़ब्त की वहीं 43 लाख मिली लीटर लाहन नष्ट करवाई गई।

इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए सरकारी वक्ता ने बताया कि डी.एस.पी हरिन्दर सिंह गिल और जसबिन्दर सिंह, ईटीओ हरजोत सिंह, जसप्रीत सिंह सहित ड्रोन टीम और स्थानीय पुलिस थानों के आधिकारियों की सांझी टीम की तरफ से ड्रोन की मदद के साथ तलाशी अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि टीमों ने मेहतपुर के गाँव बाओपुर में पाँच ड्रमो में से 10 लाख मिली लीटर लाहन बरामद करके ट्यूबों में पाई 43 लाख मिली लीटर लाहन को नष्ट कर दिया। उन्होंने बताया कि मुलजिम पुलिस को देख कर मौके से फ़रार होने में कामयाब हो गए।

टीम की तरफ से शाहकोट के मंड क्षेत्र में 10 लाख मिली लीटर लाहन वाले चार पोलीथीन थैले भी ज़ब्त किये गए है। इस मामले में गाँव बाओपुर के जिन्दर सिंह, जज्जू, बाग़ीच और सतपाल नामी चार व्यक्तियों को नामज़द किया गया है। उन्होंने बताया कि इस सम्बन्धित आबकारी एक्ट की धाराओ 61,1और 14 के अंतर्गत अलग -अलग केस दर्ज किये गए है।

वक्ता ने कहा कि आने वाले दिनों में भी नाजायज शराब विरुद्ध शिकंजा कसा जाएगा और इसमें शामल पाए गए व्यक्तियों विरुद्ध सख़्त कार्यवाही की जायेगी।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।