जालंधर 3 सितम्बर (नितिन कौड़ा ) :
विधायक रमन अरोड़ा ने अपने कार्यालय में जन समस्याएं सुनी
उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि समस्याओं के जल्द निस्तारण के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।
कार्यालय पर पहुंचे लोगों ने विधायक रमन अरोड़ा के सम्मुख अपनी समस्याएं रखी। लोगों ने उनके सामने क्षेत्र में झूल रहे बिजली के तारों, अतिक्रमण, पेयजल व सीवरेज की समस्या समेत विधवा, वृद्धावस्था और विकलांगता पेंशन की समस्याएं भी रखी गई। विधायक रमन अरोड़ा ने मौके से ही संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन के माध्यम से समस्याओं से अवगत कराया और उनको एक तय समय के अंदर दूर करने के निर्देश दिए।
विधायक ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं के तत्काल निराकरण के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंग
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विभिन्न विकास योजनाओं पर काम चल रहा है।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने चुनावों के समय जनता से सिर्फ वादे नहीं किए बल्कि गारंटी दी थी।
उन्होंने कहा कि फ्री बिजली को लेकर जहां विपक्षी पार्टियों द्वारा मान सरकार के ऊपर सवाल उठाये गए कि इसके लिए पैसा कहां से आएगा। इस वाबजूद सरकार ने अपने वादे को निभाते हुए फ्री बिजली दे रही है। अब पंजाब के लगभग 87 प्रतिशत घरों में 600 यूनिट बिजली फ्री दी जा रही है।
विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि सरकार ने अपनी वादे के अनुसार पंजाब की हर विधानसभा में मोहल्ला क्लीनिक खोले
जहाँ 12 लाखों लोग इन मोहल्ला क्लीनिकों में इलाज का फायदा ले चुके है। स्कूली शिक्षा को लेकर भी सरकार द्वारा बड़े कदम उठाए गए हैं।
विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि 9वीं,10वीं 11वीं 12वीं के बच्चों का इंटरेस्ट के अनुसार उन्हें खेलों, मेडिकल लाइन और इंजिनियर लाइन की तरफ आगे बढ़ाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि इस वक्त जो सरकार है वो पंजाबियों की अपनी सरकार है। उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी बहुत तेजी से पूरे देश में फैल रही है। पहले दिल्ली में सरकार बनीं, फिर पंजाब में सरकार बनीं, अब आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बन गई है। आम आदमी पार्टी जगह-जगह जा रही है और लोगों की उम्मीदों पर खरी उतर रही है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।