बरनाला। बेरोजगार अध्यापक यूनियन और पुलिस के बीच जमकर तकरार हुई। पुलिस ने शिक्षकों को रोकने का प्रयास कर रही है, लेकिन शिक्षकों ने कहा है कि हम शिक्षामंत्री के घर के बाहर जरूर धरना देंगे। इसी बात को लेकर जमकर बहसबाजी हुई। हालांकि शिक्षक पीछे हटने के मूड़ में नहीं हैं

उधर, भारी गर्मी और पुलिस के बीच बहसबाजी के कारण कई शिक्षक बेहोश हो गए हैं। उन्होंने पानी पिलाकर होश में लाने की कोशिश की गई। इस दौरान पुलिस ने साफ कहा है कि आगे नहीं बढ़ने दिया जाएगा। जिससे शिक्षकों में पुलिस बल में बहसबाजी और नोकझोक जारी है।

 

शिक्षकों ने पुलिस बैरीकोड तोड़ दिया

 

शिक्षा मंत्री पंजाब गुरमीत सिंह मीत हेयर के बरनाला आवास का घेराव करने जा रहे शिक्षकों ने पुलिस बैरीकोड तोड़ दिया। पीटीआई बेरोजगार अध्यापक यूनियन ने आरोप लगाया कि शिक्षा व खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर वही व्यक्ति है, जो यूनियन के साथ पानी की टैंकियों पर धरने पर बैठते थे और सुबह 4 बजे उठकर यूनियन के धरने में शामिल होते थे

हमें हमेशा केवल यही कहा जाता था कि जब हमारी आम आदमी पार्टी की सरकार आएगी तो, तब मेरी जेब में हरे रंग का पेन होगा तो आपका काम प्राथमिकता के आधार पर होगा। लेकिन अब शिक्षा व खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ना तो फोन उठाते हैं और न ही मिलने के लिए समय देते हैं। उन्होंने कहा कि अब ये धरने जारी रहेंगे क्योंकि आम आदमी खास हो गया है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।