● विद्यालय प्रबंधन तथा प्रधानाचार्या श्रीमती प्रवीण सैली के कुशल नेतृत्त्व में, गतिविधि प्रभारी श्रीमती भावना सभ्रवाल, श्रीमती सिम्मी ग्रोवर तथा श्रीमती मोनिका शर्मा के मार्गदर्शन में विद्यार्थियों को जालंधर छावनी में स्थित ‘वज्रा म्यूज़ियम’ का भ्रमण करवाया गया।

‘कारगिल विजय दिवस’ के रजत जयंती महोत्सव के उपलक्ष्य में वीर जवानों की शहादत और उनके शौर्य को याद करते हुए आर्मी पब्लिक स्कूल,जालंधर द्वारा आयोजित ‘आर्मी लेवल इवेंट्स’ के सौजन्य से ‘वज्रा म्यूज़ियम’ में वीर जवानों के शौर्य और बलिदान की गाथाओं को प्रदर्शनी के रूप में आयोजित किया गया था। शिव ज्योति पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने इस अवसर पर माँ भारती की रक्षा हेतु अपने प्राणों की आहुति देने वाले अमर शहीदों को नमन करते हुए उनके शौर्य को सलाम किया। लगभग 50 विद्यार्थियों ने सामूहिक रूप से ‘वज्रा संग्रहालय’ में ‘कारगिल विजय दिवस’ के अवसर पर उन सभी वीर सैनिकों के त्याग और जज़्बे को सलाम किया जिन्होंने मातृभूमि की रक्षा के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर दिया।

● प्रधानाचार्या श्रीमती प्रवीण सैली ने अपने संदेश में देश के जाँबाज़ सैनिकों की वीरता, शौर्य और बलिदान के प्रतीक ‘कारगिल विजय दिवस’ की हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा कि जान हथेली पर रखकर, माँ भारती का मस्तक ऊँचा रखने वाले हमारे वीर जवानों पर इस देश को गर्व है।

● डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट),डॉ. सुविक्रम ज्योति(चेयरपर्सन कम मैनेजर, मैनेजिंग कमेटी;जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट), प्रधानाचार्या श्रीमती प्रवीण सैली,श्रीमती रमनदीप (उप-प्रधानाचार्या) तथा श्रीमती ममता अरोड़ा (सहायक उपप्रधानाचार्या) ने ‘कारगिल विजय दिवस’ के ‘रजत जयंती महोत्सव’ के उपलक्ष्य में बताया कि 26 जुलाई भारत के प्रत्येक नागरिक के लिए भारतीय सेना के अद्वितीय शौर्य,बलिदान और विजयगाथा के प्रति कृतज्ञता प्रकट करने का दिन है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।