● विद्यालय प्रबंधन और प्रधानाचार्या श्रीमती प्रवीण सैली का कुशल नेतृत्त्व अपने विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद की विभिन्न गतिविधियों में भी भाग लेने के लिए मंच प्रदान करता है। ‘खेडां वतन पंजाब दियां डिस्ट्रिक्ट ट्रायल 2024’ के अंतर्गत ‘रॉयल मिक्स्ड मार्शल आर्ट अकेडमी,जालंधर में खेली गई
‘ताइक्वांडो प्रतियोगिता में
विद्यालय के प्रतिभावान खिलाड़ियों ने अपना शारीरिक दमखम दिखाते हुए विभिन्न पदक जीते।
पहली कक्षा की छात्रा खुशी ने -18 किलोग्राम U-14 के भार वर्ग में, शिवांश शर्मा ने -32 किलोग्राम U-14 के भार वर्ग में,
सलोनी कुमारी ने -47 किलोग्राम U-14 के भार वर्ग में,
गरिमा ने ओपन वर्ग के U-17 के भार वर्ग में तथा पल्लवी ने -42 किलोग्राम U-17 के भार वर्ग में स्वर्ण पदक प्राप्त किए।
पार्थ शर्मा ने -35 किलोग्राम U-14 के भार वर्ग में, सिया अरोड़ा ने ओपन वर्ग के U-17 भार वर्ग में, सागर बहल ने -51 किलोग्राम U-17 के भार वर्ग में, अरिंदर ने -55 किलोग्राम U-17 के भार वर्ग में और अर्जुन झा ने -60 किलोग्राम U-17 के भार वर्ग में रजत पदक प्राप्त किए। इसी प्रतियोगिता में सिया ने ओपन वर्ग के U-17 भार वर्ग में तथा मयंक ने -29 किलोग्राम U-14 के भार वर्ग में तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रधानाचार्या श्रीमती प्रवीण सैली ने कोच निर्मल सिंह के मार्गदर्शन में खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा की।
● डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट), डॉ. सुविक्रम ज्योति (चेयरपर्सन कम मैनेजर, मैनेजिंग कमेटी;जनरल सैक्रेटरी, ट्रस्ट),श्रीमती रमनदीप (उप-प्रधानाचार्या) तथा श्रीमती ममता अरोड़ा (सहायक उप-प्रधानाचार्या) ने भी विजेता खिलाड़ियों के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दी।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।