●  कृष्णा ज्योति (चेयरपर्सन) जी के नेत्तृत्व में एवं डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट), डॉ. सुविक्रम ज्योति(मैनेजर,मैनेजिंग कमेटी;जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट) जी के प्रोत्साहन से विद्यालय प्रबंधन एवं प्रधानाचार्या  नीरू नैय्यर जी की देखरेख में दिनांक 2 मई 2022 को विद्यालय परिसर में 12 से 18 वर्ष के आयु-वर्ग वाले विद्यार्थियों हेतु ‘चौथा कोरोना रोधी टीकाकरण शिविर ‘का सफल आयोजन किया गया। 
 
● विद्यालय प्रबंधन की ओर से प्रधानाचार्या श नीरू नैय्यर  के मार्गदर्शन में पात्र विद्यार्थियों को कोवीशील्ड/कोवैक्सीन/कोरबीवैक्स पहली अथवा दूसरी वैक्सीन की सुविधा उपलब्ध करवाई गई। कोरोना रोधी टीकाकरण को गति देने के लिए चिकित्सा विभाग की टीम द्वारा द्वारा 252 विद्यार्थियों तथा अध्यापकों का टीकाकरण किया गया। टीकाकरण में विद्यार्थियों ने जागरुकता का परिचय देते हुए उत्साह के साथ भाग लिया तथा इस शिविर को सफल बनाने में अपना योगदान दिया। प्रधानाचार्या  नीरू नैय्यर ने सेहत-विभाग की टीम के सराहनीय योगदान का संज्ञान लेते हुए उनका आभार प्रकट किया।
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।