शिव ज्योति पब्लिक स्कूल के प्रांगण में  प्रधानाचार्या  नीरू नैय्यर जी के कुशल नेतृत्त्व में ‘जागृति सदन’ के इंचार्ज  नीता व श्रीमान परमिंदर वसरन के मार्गदर्शन में ‘मदर्स डे’ का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुस्कान (कक्षा आठवीं-ए) ने संक्षिप्त भाषण देखकर माँ की ममता का महत्त्व बताया। हयान (कक्षा पहली-ए) व आराध्या (कक्षा पाँचवी-ए) ने अपनी कविताओं के माध्यम से मातृशक्ति का हार्दिक आभार प्रकट किया। कृष्णा खन्ना, जसकीरत, तमन्ना राणा और कोमल ने माँ की महिमा को एक गीत के माध्यम से प्रकट किया।
 उप-प्रधानाचार्या  प्रवीण सैली
जी ने इस अवसर पर विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन करते हुए उनके प्रयासों की प्रशंसा की तथा ‘न मातुः परदैवतम्’ श्लोक के माध्यम से विद्यार्थियों को बताया कि ‘माँ से बढ़कर कोई देव नहीं है’। उन्होंने मातृ शक्ति को शत-शत नमन किया गया।
कृष्णा ज्योति (चेयरपर्सन ),डॉ. विदुर ज्योति( चेयरमैन ट्रस्ट),डॉ. सुविक्रम ज्योति(मैनेजर, मैनेजिंग कमेटी;जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट), नीरु नैय्यर(प्रधानाचार्या) तथा  प्रवीण सैली(उप-प्रधानाचार्या) ने विद्यार्थियों, अभिभावकों,मार्गदर्शक अध्यापक वर्ग के प्रयासों की प्रशंसा की तथा जीवन में संस्कार और विचार देने वालीं विश्व की समस्त माताओं को ‘मातृ दिवस’ की शुभकामनाएँ दीं।
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।