शिव ज्योति पब्लिक स्कूल के परिसर में प्रधानाचार्या  नीरू नैय्यर  के कुशल मार्गदर्शन में ‘प्रगति सदन’ की इंचार्ज  रजनी शर्मा व नीरज सहगल के नेतृत्त्व में ‘गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर  की जयंती’ के अवसर पर जानकारी दी गई। श्रीमती नीनू सिंह ने बताया कि कविताओं के माध्यम से देशभक्ति का संचार करने वाली उनकी रचनाएँ सदैव हमें प्रेरित करती रहेंगी। अदम्या तथा लावण्या शर्मा (नवीं बी) ने अपनी कविता एवं संक्षिप्त भाषण के
के माध्यम से गुरूदेव रविन्द्र नाथ टैगोर जी का जीवन-परिचय देते हुए उन्हें भावपूर्ण नमन किया। भूपिंदरजीत सिंह जी ने तकनीकी सहायक के रूप में अपना विशेष योगदान दिया।  प्रधानाचार्या  नीरू नैय्यर जी ने अपने संदेश में कहा कि भारत के पहले नोबेल पुरस्कार विजेता और विश्व के महान कवि,साहित्यकार और कलाकार गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर को हम उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। कृष्णा ज्योति (चेयरपर्सन ),डॉ. विदुर ज्योति( चेयरमैन ट्रस्ट),डॉ. सुविक्रम ज्योति(मैनेजर, मैनेजिंग कमेटी;जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट),श नीरु नैय्यर(प्रधानाचार्या) तथा  प्रवीण सैली(उप-प्रधानाचार्या) ने विद्यार्थियों,मार्गदर्शक अध्यापक वर्ग के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए राष्ट्रगान के रचयिता, विश्व-विख्यात कवि, साहित्यकार, दार्शनिक, भारतीय साहित्य के क्षेत्र में नोबल पुरस्कार प्राप्त करने वाले गुरुदेव रविन्द्र नाथ टैगोर जी की जयंती पर सादर नमन किया।
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।