फिरोजपुर। फिरोजपुर की हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में महिला रानी के घर पर फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। फिरोजपुर पुलिस ने शीशू गैंग के छह और गैंगस्टरों को धर दबोचा है। इससे पहले पुलिस इसी गैंग के तीन गैंगस्टरों को लुधियाना के पेवेलियन मॉल से गिरफ्तार कर चुकी है। शीशू गैंग के कुल नौ गैंगस्टर अब तक पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।

पुलिस को आरोपियों के पास से बंदूक, छह पिस्तौल व 44 कारतूस मिले हैं। आरोपियों ने खुलासा किया कि शैरी गैंग के सरगना नितन चुच के परिवार के लोगों को जान से मारने गए थे। मगर गलती से रानी के घर पर गोली चला दी थी।

मनप्रीत सिंह उर्फ सोनू निवासी रूकना मुंगला, मलकीत सिंह निवासी बीड़ हरबंसपुरा और अमन कुमार उर्फ भीखू निवासी कैनाल कालोनी फिरोजपुर को बॉर्डर रोड बस्ती भट्टियां वाली के पास से गिरफ्तार किया गया है। यह सभी स्विफ्ट से जा रहे थे। इस गैंग के तीन अन्य गैंगस्टरों को जीरा रोड स्थित पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया गया है। उनकी पहचान राहुल उर्फ कैटी निवासी शेरखां, गोरा उर्फ नन्नी निवासी लूथड़ और गुरमेल सिंह निवासी शेरखां के रूप में हुई है।

मनप्रीत के पास से एक पिस्तौल, एक बंदूक और 27 कारतूस मिले हैं। मलकीत के पास से एक पिस्तौल और तीन कारतूस मिले। वहीं अमन को एक पिस्तौल व चार कारतूस के साथ दबोचा गया है। राहुल के पास से एक पिस्तौल व 10 कारतूस मिले हैं। इनका एक साथी लाड़ी शूटर निवासी गांव लेली वाला फरार है। पुलिस तलाश में जुटी है। यह सभी गैंगस्टर उत्तर प्रदेश से हथियार खरीदकर लाए थे। एसएसपी चरणजीत सिंह ने बताया कि इन आरोपियों ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि 22 अप्रैल की रात को हाऊसिंग बोर्ड कालोनी शैरी गैंग के सरगना नितन चुच के परिवार के सदस्यों को मारने गए थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।