एपीजे स्कूल रामा मंडी जालंधर ने श्रीमती राजेश्वरी पॉल जी को उनकी 100वीं वर्षगांठ पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। राजेश्वरी पॉल जी, जिन्हें प्यार से माता जी के नाम से जाना जाता है – एपीजे एजुकेशन के संस्थापक अध्यक्ष स्वर्गीय डॉ. सत्य पॉल जी की पत्नी, उनकी 100वीं वर्षगांठ पर प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल, स्टाफ और छात्रों ने ज्योति प्रज्ज्वलित कर पुष्पांजलि अर्पित की तथा भजनों , संगीत, नृत्य, कला प्रदर्शनी एवं ड्रामा की भावपूर्ण प्रस्तुति द्वारा उनके अद्भुत योगदान को याद किया ।
प्रधानाचार्य श्री ए.के. शर्मा ने अपने संबोधन में श्रीमती राजेश्वरी पॉल की जीवन यात्रा और योगदान को याद करते हुए कहा कि एपीजे एजुकेशन के निर्माण और विकास में राजेश्वरी पॉल जी का बहुत सहयोग रहा है। उन्होंने कहा कि वे सभी एपीजेवासियों के लिए एक मातृतुल्य थीं और एपीजे के प्रत्येक सदस्य को अपने परिवार के सदस्य के रूप में मानती थीं। वे हम सभी के लिए शक्ति, करुणा, धैर्य और दृढ़ संकल्प का प्रतीक थीं। डॉ. सत्य पॉल जी के दृष्टिकोण और जीवन के मिशन के प्रति उनका समर्थन मनुष्य निर्माण और राष्ट्र निर्माण के रूप में हुआ। उप प्रधानाचार्या श्रीमती आरती शौरी भट्ट जी ने इस 100वीं वर्षगांठ पर आयोजित संपूर्ण कार्यक्रम के लिए, सभी विद्यार्थियों एवं अध्यापक जनों का तह दिल से शुक्रिया किया और कहा कि ऐसी पुण्य आत्मा के जीवन से हम सदैव प्रेरित होकर, जीवन में आने वाली मुश्किलों का डटकर सामना करते हुए, हमेशा आगे बढ़ते रहेंगे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।