जालंधर/
विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल का व दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का फैसला यह साबित करता है कि वह एक ईमानदार व्यक्ति हैं तथा जीवन में नैतिकता एवं सिद्धांतों को सबसे ऊपर रखते हैं।
श्री अरोड़ा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का पद छोड़ने का फैसला ईमानदार राजनीति के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। उन्होंने कहा कि यह साहसिक कदम उठाकर श्री केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी के ‘‘राजनीति से प्रेरित’’ हमलों पर रोक लगा दी है और लोकतांत्रिक प्रक्रिया तथा जनता के फैसले में अटूट विश्वास दिखाया है। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर श्री केजरीवाल ने अपना राजनीतिक भविष्य जनता के हाथों में सौंप दिया है। यह ईमानदार राजनीति के प्रति आम आदमी पार्टी की प्रतिबद्धता का भी सशक्त प्रदर्शन है। श्री अरोड़ा के अनुसार यह इस्तीफा माननीय श्री केजरीवाल के एक अनोखे रूप को दर्शाता है, जहां मतदाताओं के प्रति जवाबदेही पद पर बने रहने से अधिक महत्वपूर्ण है। विधायक श्री अरोड़ा ने कहा कि श्री अरविंद केजरीवाल एक समर्पित नेता हैं जिन्होंने बिना किसी भेदभाव और डर के समाज के हर वर्ग की सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित किया हुआ है।
उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के लिए भाजपा की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि ऐसी दबाव डालने वाली चालें लोकतंत्र के नाम पर कलंक और संविधानिक भावना और नैतिक मूल्यों के पूरी तरह विरुद्ध हैं।
विधायक श्री अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी सदस्य श्री केजरीवाल के साथ खड़े हैं। पार्टी का हर कार्यकर्ता देश के लोकतांत्रिक ढांचे की रक्षा के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगा।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।