गोराया : जांलधर देहात इलाके में मोटरसाइकिल लुटेरा गिरोह पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रहा है, जहां फिल्लौर के नगर में वैस्टर्न यूनियन की दुकान में एक मोटरसाइकिल सवार तीन लुटेरों ने दुकान में दाखिल होकर पिस्तौल की नोक पर करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी लूट ली, वहीं सोमवार को नूरमहल के सुन्नर कलां गांव में तीन हमलावरों ने किसान को गोली मारकर घायल कर दिया। अब गोराया में नैशनल हाईवे 44 पर तीन लुटेरों ने एक दंपति को गन प्वाइंट पर लेकर उनकी गाड़ी और हजारों रुपए कैश लूट लिया और फरार हो गए।

इस संबंध में जानकारी देते हुए विक्रम सिंह ने बताया कि उनके पिता मंजीत सिंह (55) और मां सुरजीत कौर (53) जो रात 9 बजे श्री दरबार साहिब अमृतसर से माथा टेककर लुधियाना लौट रहे थे, जब रात्रि करीब 12 बजे वे गोराया में मिलन पैलेस के नजदीक हाईवे के पास पहुंचे तो एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लुटेरों ने उनकी गाड़ी के आगे के शीशे पर लोहे की रॉड से हमला कर शीशा तोड़ दिया, जिससे वे घबरा गए और गाड़ी धीमी कर दी, जिसके बाद लुटेरों ने उनकी गाड़ी के आगे बाइक लगा दी और उसके माता-पिता को गाड़ी से बाहर निकाला और उन्हें पिस्तौल की नोक पर ले लिया और उनमें से एक ने चाकू लगा दिया। लुटेरे उनकी सफेद रंग की वॉक्स वैगनआर कार व 25000 ले करीब नकदी लेकर फरार हो गए विक्रम सिंह ने बताया उनके माता पिता ट्रक में लिफ्ट लेकर फिल्लौर आये जिसके बाद उन्होंने उसे फोन किया, वह उन्हें लेने के लिए लुधियाना से फिल्लौर आए। उन्होंने बताया कि उनके पिता प्रॉपर्टी डीलर हैं इस घटना के बाद से वह काफी डरे और सहमे हुए हैं। उन्होंने गोराया पुलिस को शिकायत दी है हाईवे पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की मदद से लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मंजीत सिंह के बयानों पर अज्ञात लुटेरे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद डी.एस.पी. फिल्लौर सरवनजीत सिंह, एस.एच.ओ राकेश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर जांच कर रहे हैं।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।