जालंधर/
श्री सिद्ध बाबा सोढल जी का वार्षिक मेला 17 सितम्बर दिन मंगलवार को अनंत चौदस के दिन बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा। जिसको लेकर आयोजकों को ओर से गणमान्यों को निमंत्रण पत्र भेंट किए जा रहे हैं। इसी कड़ी के चलते श्री सिद्ध बाबा सोढल ट्रस्ट के सदस्यों द्वारा आज विधायक रमन अरोड़ा को मेला का निमत्रण पत्र दिया गया।
इस मौके विधायक रमन अरोड़ा ने श्री सिद्ध बाबा सोढल ट्रस्ट द्वारा धर्म हित में किए जा रहे कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि श्री सिद्ध बाबा सोढल ट्रस्ट द्वारा बाबा जी के भक्तों की की जा रही सेवा बहुत ही अनुकरणीय है। विधायक श्री अरोड़ा ने कहा कि श्री सिद्ध बाबा सोढल जी की सेवा करने का अवसर भाग्य से ही मिलता है। उन्होंने कहा कि देश-विदेश से आने वाले श्रद्धालु बाबा जी की कृपा से ही मेले पर पहुंचकर बाबा जी के दर्शन कर पाते है। विधायक ने श्री सिद्ध बाबा सोढल ट्रस्ट को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद विपन चड्डा बब्बी ने बताया कि हर साल की भांति इस साल भी विश्व प्रसिद्ध श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले में देश-विदेश से 50 लाख से अधिक बाबा जी के श्रद्धालुओं के आने की संभावना जताई जा रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मेलों की सूची में इस मेला का प्रमुख स्थान है। उन्होंने बताया कि मंदिर प्रांगणमें प्रसिद्ध ऐतिहासिक सोढल सरोवर है जहां सोढल बाबा की विशाल प्रतिमा स्थापित की गई है। श्रद्धालु इस पवित्र सरोवर के जल से अपने ऊपर छिड़काव करते हैं और चरणामृत की तरह पीते हैं।
इस मौके श्री सिद्ध बाबा सोढल ट्रस्ट की तरफ से शाम लाल चड्डा, जे. बी. चड्डा, अतुल चड्डा आदि उपस्थित थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।