श्री हरे कृष्णा व डॉ बी आर अम्बेडकर टावर्स रेसिडेंट वेलफेयर सोसाइटी द्वारा 73वा गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस समारोह में सोसाइटी के सभी मेंबर शामिल हुए व देश भक्ति संगीत के साथ इस समारोह का पूरा आनंद लिया। इस अवसर पर सोसाइटी के कम्युनिटी हॉल की सजावट देखने योग्य थी। हॉल को तिरंगे झंडों और ऑरेंज, हरे और सफेद रंग के गुबारों के साथ सजाया गया था। इस अवसर पर सोनिया व पायल सचदेवा ने स्टेज का संचालन बखूबी किया। बच्चों ने देश भक्ति गानों पर बहुत सुंदर ग्रुप डांस किया और कविता बगैरह सुनाई। इस मौके पर मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों ने आए हुए मेहमानों का स्वागत किया और सोसाइटी के प्रधान विजय कुमार सचदेवा, सचिव सतीश कुमार, केशियर सोनिया व सभी मेंबर्स ने देश की आजादी के लिए शहीद होने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को स्मरण किया व उनको नमन किया। श्री सचदेवा जी ने अपने भाषण में बच्चों को अच्छी पढ़ाई और अच्छे संस्कार देने पर जोर दिया ताकि यह बच्चे बड़े होकर देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर सकें। सोसाइटी के उप-प्रधान डॉ ए.पी.सिंह व  अविनाश गुप्ता द्वारा फ़ोन से बधाई संदेश भेजा गया। इस अवसर पर रिफ्रेशमेंट का भी प्रबंध किया गया।

इस मौके पर सोसाइटी के सभी सदस्य, लेडीज और बच्चे उपस्थित हुए, जो मेंबर इलेक्शन डयूटी या अन्य व्यस्तता के कारण प्रोग्राम में शामिल नहीं हो पाए, उनकी कमी महसूस की गई। इस अवसर पर बच्चों में परी मदान, नवी, रियांश सचदेवा, आरुष, अभिनव जोशी, रिशांत चावला, विरांश शर्मा, इनाया बांसल, दिवित खन्ना, अर्णव भाटिया, इनाहत मेहता, और तानिश ने भाग लिया। अंत में आए मेहमानों के धन्यवाद के बाद, बच्चों को गिफ्ट देकर उनका उत्साह बढ़ाया गया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।