28 मार्च () डिप्स चेन के शिक्षा संस्थानों में विद्यार्थियों को न केवल पढ़ाया जाता है बल्कि उन्हें करियर में आगे बढ़ने के लिए जरूरी स्किल्स भी सिखाए जाते है ताकि वह आसानी से अपने सपनों को हासिल कर सकें।

डिप्स आईएमटी के विद्यार्थी ने केवल शिक्षा के क्षेत्र में बल्कि हर क्षेत्र में आगे बढ़ कर डिप्स चेन और अपने अभिभावकों का नाम रोशन कर रहे है। हाल ही में कॉलेज की विद्यार्थी तान्या खन्ना स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में पीओ, सतीश कुमार सिविल अस्पताल जालंधर में बतौर फॉर्मा आफिसर, मनबीरप्रीत सिंह की बतौर सिविल अस्पताल, नवप्रीत सिंह की सरकारी मैडिकल कॉलेज और अस्पताल अमृतसर, रंजना, शिल्पा की सरकारी अस्पताल मेहतपुर, सिमरनजीत सिंह की सिविल अस्पताल जालंधर में बतौर लैब तक्नीशियन के पद पर बहुत ही अच्छे सैलेरी पैकेज पर प्लेसमेंट हुई है।

कॉलेज डॉयरेक्टर डॉ. केके हांडू ने जानकारी देते हुए बताया कि इन विद्यार्थियों का चयन लिखित टेस्ट और इंटरव्यू राउंड के बाद हुआ है। हाल ही में आए परिणाम में भी आईएमटी के विद्यार्थियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए अच्छे अंक हासिल किए है। कॉलेज में विद्यार्थियों के अच्छे भविष्य को देखते हुए उन्हें सिर्फ पढ़ाया नहीं जाता है बल्कि कम्यूनिकेशन स्किल्स और इंग्लिश को भी बेहतर बनाने पर भी जोर दिया जाता है। इससे वह अपने करियर में आसानी से आगे बढ़ सकते है।

एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने कहा कि जब विद्यार्थी तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ते है और अपने सपनों को पूरा करते है तो शिक्षण संस्थान का उद्देश्य भी पूरा हो जाता है। शिक्षा का मुख्य मकसद ही है कि विद्यार्थी अपने सपनों को पूरा कर सकें।

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।