जींदः जींद में एसडीएम के गनमैन की गोली लगने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि गनमैन की खुद की सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली जा लगी जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, एसआई रविंद्र हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर एसडीएम के गनमैन के तौर पर ड्यूटी पर तैनात थे। वह हिसार जिले के कापड़ों गांव के रहने वाले थे। आज सुबह रविंद्र वर्दी लगाकर क्वार्टर से ड्यूटी के लिए निकले थे, उस दौरान गोली सिर में लगने से उनकी मौत हो गई। बता दें कि 54 वर्षीय रविंद्र पिछले 20 सालों से जींद में ही एसडीएम के गनमैन के तौर पर काम कर रहे थे।गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर रविंद्र को गोली कैसे लगी है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।