सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, शाहपुर कैंपस ने “डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन उत्कृष्टता पुरस्कार” की मेजबानी की। यह कार्यक्रम हमारे देश के भविष्य को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले शिक्षकों के उत्कृष्ट योगदान को सम्मानित करने के लिए समर्पित था।

माननीय दार्शनिक और भारत के पूर्व राष्ट्रपति, डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के सम्मान में नामित यह पुरस्कार उन शिक्षकों को सम्मानित करता है जिन्होंने शिक्षा के क्षेत्र को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है।

यह पुरस्कार समारोह डॉक्टरों से लेकर सिविल सेवकों तक की सफलता की हर पेशेवर यात्रा को समर्पित है, जिन्होंने अपने शिक्षकों के मार्गदर्शन के कारण ये ऊंचाइयां हासिल की हैं।

गणित, विज्ञान और अंग्रेजी सहित विभिन्न क्षेत्रों के 200 से अधिक शिक्षकों और 25 प्राचार्यों की एक प्रभावशाली सभा ने शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए सामूहिक समर्पण पर प्रकाश डाला।

इस कार्यक्रम में सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर और सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन सरदार चरणजीत सिंह चन्नीजी, डिप्टी डी. ईओ जालंधर श्री राजीव जोशी, सीटी. प्रो वाइस चांसलर डाॅ.नितिन टंडन इस कार्यक्रम में सहित कई हस्तियों की मौजूदगी रही। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की निदेशक डॉ. जसदीप कौर धामी, प्रवेश निदेशक डॉ. वनीत कुमार ठाकुर व अन्य शामिल थे.

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।