जालंधर

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के मकसूदां एवं शाहपुर कैंपस में नए विद्यार्थियों का स्वागत किया गया। यह समारोह आरंभ इंडक्शन 2022 के नाम पर आधारित था। यह समारोह तीन दिन चला।

इस इंडक्शन के दौरान नए दाखिल हुए छात्रों को सीटी ग्रुप के नियमों से अवगत करवाया गया। कार्यक्रम की शुरूआत सीटी ग्रुप मैनेजमेंट द्वारा स्वागत नोट्स के साथ की गई , जिसके बाद शाहपुर कैंपस के डायरैक्टर डॉ.अनुपमदीप शर्मा, मकसूदां कैंपस के डायरैक्टर डॉ.योगेश छाबड़ा ने छात्रों के स्वागत से किया।

विभिन्न संस्थानों के सभी प्रिंसिपलों ने अपने विभिन्न पाठ्यक्रमों और औद्योगिक गठजोड़ों के बारे में जानकारी प्रदान की। रिसर्च एवं इनोवेशन की डायरैक्टर डॉ.जसदीप कौर धामी ने भी मैनेजमेंट के छात्रों का स्वागत किया और समूह में किए गए शोध परियोजनाओं के बारे में जानकारी दी। इसके अलावा डॉ.सुर्या गौतम द्वारा आर्टिफिशयल इंटैलिजैंसी इन हैल्थ केयर और सीटी यूनिवर्सिटी से रिषव शर्मा ने अलग-अलग विषयों पर लैक्चर दिए।

कैंपस डायरैक्टर डॉ.अनुुपमदीप शर्मा द्वारा छात्रों को विभिन्न पाठ्यक्रमों के विभिन्न पहलुओं और उद्योग में रखे गए छात्रों और विभिन्न औद्योगिक गठजोड़ पर प्रकाश डालते हुए एक पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन दी।

छात्रों को उत्साहित करने के लिए कुछ इनडोर, आउटडोर गे स और अन्य गतिविधियों का भी आयोजन किया गया।

सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह एवं वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने नए छात्रों का स्वागत किया और उन्हें कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया क्योंकि यह उनके नए जीवन की शुरूआत है जहां वे अपने पेशेवर जीवन के लिए तैयार होंगे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।