जालंधर : अमृतसर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में आयोजित आईकेजी पीटीयू यूथ फेस्ट में सीटी ग्रुप ने ओवरऑल ट्रॉफी जीती। तीन दिनों में सीटी ग्रुप के छात्रों ने असाधारण प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन किया और कई प्रतिस्पर्धी श्रेणियों में शीर्ष स्थान हासिल किया। उनके असाधारण प्रदर्शन ने उन्हें नृत्य और संगीत के लिए ओवरऑल ट्रॉफी दिलाई। कार्यक्रम के पहले दिन सीटी ग्रुप के प्रदर्शन ने सभी को चौंका दिया और उनकी टीम ने स्किट श्रेणी, क्लासिकल इंस्ट्रूमेंटल (पर्क्यूशन), क्लासिकल इंस्ट्रूमेंटल (नॉन-पर्क्यूशन) और वार सिंगिंग में पहला स्थान हासिल किया, साथ ही भांगड़ा और क्लासिकल वोकल सोलो में दूसरा स्थान हासिल किया। दूसरे दिन सीटी ग्रुप ने फिर से दबदबा बनाया और लोकगीत, लाइट इंडियन वोकल, ग्रुप शबद और ग्रुप सॉन्ग इंडियन में पहला स्थान हासिल किया, जबकि वन एक्ट प्ले में दूसरा स्थान हासिल किया, जहां उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और वाद-विवाद में भी पुरस्कार मिला। उत्सव के अंतिम दिन सीटी ग्रुप ने गिद्दा में प्रथम स्थान और सर्वश्रेष्ठ नर्तक का पुरस्कार जीता, साथ ही वेस्टर्न सोलो और वेस्टर्न ग्रुप श्रेणियों में दूसरा स्थान प्राप्त किया, जिससे उत्सव में उनकी जीत सुनिश्चित हुई।

सीटी ग्रुप के चेयरमैन एस. चरणजीत सिंह ने छात्रों पर गर्व व्यक्त करते हुए कहा, “यह उल्लेखनीय उपलब्धि हमारे छात्रों की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। सीटी ग्रुप प्रतिभा को बढ़ावा देना और भविष्य के नेताओं को तैयार करना जारी रखता है जो जीवन के सभी पहलुओं में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं।” छात्र कल्याण के डीन

डॉ. अर्जन सिंह ने भी प्रतिभागियों की प्रशंसा करते हुए कहा, “हमारे छात्रों ने न केवल अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, बल्कि उत्कृष्टता के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता भी दिखाई है।”

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।