सीटी ग्रुप के सौंदर्य, कल्याण और सौंदर्य विभाग द्वारा संचालित छात्र-नेतृत्व वाले उद्यम ग्लैम स्टूडियो ने कर्मचारियों, शिक्षकों और छात्रों को मेहंदी सेवाएं और अन्य सौंदर्य उपचार प्रदान करके करवाचौथ के जीवंत त्योहार की तयारी करते देखे गए।

इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला, उन्होंने ग्लैम स्टूडियो में जटिल मेहंदी डिजाइन का अभ्यास किया, जिसे विशेष रूप से विभाग के विद्यार्थियों के व्यावहारिक कौशल को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया था। उपस्थित लोगों ने उत्सव के माहौल का आनंद लिया क्योंकि उन्होंने करवा उत्सव के लिए सुंदर मेहंदी डिजाइन तैयार किए थे।

सौंदर्य, स्वास्थ्य और सौंदर्य विभाग की प्रमुख दीपिका मिगलानी ने कहा, “यह कार्यक्रम न केवल छात्रों को अपने व्यावहारिक कौशल को लागू करने का अवसर देता है, बल्कि परिसर के भीतर सांस्कृतिक जुड़ाव और उत्सव की भावना को भी बढ़ावा देता है।”

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।